Aimking V_2.5.1 Mod apk for android free use

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है आप बहुत बढ़िया होंगे दोस्तों आज के इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं Aimking mod Apk लेकर आ चुका हूं| 


दोस्तों आज के mod apk में हम आपको बताने वाले हैं न्यू अपडेट के बारे में दोस्तों आपको क्या-क्या चीजें देखने को मिलेंगे और आप को कैसे यूज करना है कैसे डाउनलोड करना है वह हम आपको पूरा विस्तार से बताने वाले हैं|

Aimking Mod apk download for android free use




दोस्तों अगर आपको भी कैरम पूल गेम खेलने का शौक है तो आप ही काफी अच्छा Tool है  और उनको आप यूज करेंगे आप अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं इसमें क्या क्या फीचर है आपको सारा कुछ बताने वाले हैं।


दोस्तों आज के टाइम पर कैरम पूल का गेम काफी ज्यादा लोग तो हम वेट कर रहे हैं अगर आप प्ले स्टोर पर देखेंगे किसके डाउनलोड दस करोड़ हो चुके हैं।


दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं कैरम पूल में अनलिमिटेड कॉइन बनाने के लिए हमको कुछ ना कुछ टोल को यूज करना होता है तो आज हम आपको बताने वाले हैं कैसे यूज करना है

Aimking kaise use kare

सबसे पहले आपको इस ऐप को डाउनलोड करना होगा और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है कोई भी पैसा आपको देने की जरूरत नहीं होगी उसके बाद आपको इस ऐप को इंस्टॉल कीजिए और ओपन कीजिए कुछ परमिशन आपसे पूछा था आपको Allow कर देना है और आपको इसमें क्या करना होगा ट्राई के लिए प्रैक्टिस मोड का ऑप्शन देगा उस पर क्लिक कर देना और आप ट्राई करके देख सकते हैं।


इस app के थ्रू अनलिमिटेड कॉइन को बना सकते हैं और आपका आईडी भी बैंड नहीं होगा इसमें फेसबुक आईडी लॉगिन हो जाएगी आप चाहे गेस्ट अकाउंट से भी यूज कर सकते हैं और इसको काफी सारे लोग इस टूल को यूज करके अनलिमिटेड कॉइन को बना रहे हैं।

Aimking Mod apk download for android free use

आइए जानते हैं कुछ एडवांस चीजों के बारे में इसमें यूज करने में क्या-क्या फायदे क्या-क्या चीजें आपको देखने को मिलेगी वह हम आपको पूरा विस्तार से बताने वाले है।

aimking advance futures 

दोस्तों सबसे पहले हम बात करते हैं इसके एडवांस फ्यूचर के बारे में इसका जो पुराना वर्जन था उसमें ज्यादा कुछ चीजें काम नहीं करती थी जब से एक न्यू अपडेट आया है हर डिवाइस में सपोर्ट कर रहा है आपको इसमें कोई भी प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी आप बड़े ही आसानी से यूज कर सकते हैं।

aimking no id ban

दोस्तों इस ऐप में सबसे अच्छी चीज आपको यह मिलेगी आपका आईडी बैन नहीं होगा हालांकि ज्यादातर आपको app मिलेंगे Aim hake के आईडी बंद होने की ज्यादा संभावना होती है लेकिन इसमें आप आसानी से यूज कर सकते हैं कभी भी आपक आईडी बैन नहीं होगा।

Download link

इस ऐप को आप को डाउनलोड कैसे करना है तो आपको देखे डाउनलोड का एक बटन मिलेगा उस पर आपके लिए कर देना दूसरे पेज पर भी डायरेक्ट कर दिए जाएंगे वहां पर आप 20 सेकंड का वेट करना है फिर आप बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे अगर डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम आती है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं।

Download File

Download Link  


Conclusion
 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।

Post a Comment

0 Comments